पूर्णिया : समाहरणालय परिसर से दो लोगों की हुई भावभीनी विदाई

Local news पूर्णियाँ बिहार

पूर्णिया/राजेश कुमार झा। आज पूर्णिया का समाहरणालय परिसर में काफी चहल-पहल देखी जा रही थी, क्योंकि आज का दिन था दो अधिकारियों के फेयरवेल का। बताते चलें कि आज जिले के समाहरणालय परिसर में दो अधिकारियों का फेयरवेल हुआ।

समाहरणालय कर्मियों ने जिला सांख्यिकी पदाधिकारी किशोर कुमार एवं पुलिस अधीक्षक कार्यालय के क्राइम रीडर समीर घोष को भावभीनी विदाई दी। सभी कर्मियों ने खुशी-खुशी विदाई देते हुए ईश्वर से आगे के जीवन की मंगलकामना की।

बताते चलें कि जिला सांख्यिकी पदाधिकारी किशोर कुमार आज 32 साल 7 महीने के बाद और क्राइम रीडर 28 सालों के बाद रिटायर्ड हो गए। किशोर जी और समीर जी दोनों अधिकारी पूर्णिया में ही योगदान दिए और पूर्णिया से ही रिटायर्ड भी हुए। आज कार्यालय के सहकर्मियों ने बताया कि इनकी कमी को हमलोग पूरा नही कर सकेंगे।

इन्होंने जो मार्गदर्शन दिए है उन पर चलने की जरूर कोशिश करेंगे। रिटायर्ड होने के बाद भावुक होते हुए किशोर कुमार एवं समीर घोष ने कहा कि मुझे काफी खुशी हो रही है कि पूरे कैरियर में हमने कभी भी अपने दामन में दाग लगने नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कभी भी किन्ही को बेवजह निराश नहीं करें। जितना हो सके मदद जरूर करें, यही हमने किया जिसे लेकर आज मैं जा रहा हूं।

यह भी पढ़ें…