पूर्णिया : बिफोरप्रिन्ट डिजिटल का सबसे बड़ा खुलासा…सिलीगुड़ी के बाद पूर्णिया बन रहा है सेक्स बढाने वाली दवा का सबसे बड़ा बाजार, करोड़ों रुपयों की दवा की हो रही है ऑनलाइन एवं ऑफलाइन मार्केटिंग…सवाल आखिर पूर्णिया में अचानक कैसे बढ गया सेक्स बढ़ाने की दवा का इतना बड़ा कारोबार…पढ़ें पूरी खबर

पूर्णियाँ

पूर्णिया:-24 सितंबर(राजेश कुमार झा) शहर से लेकर गांवों तक बढ़ता कॉल गर्ल सेक्स का कारोबार ने सेक्स बढाने वाली दवा का कारोबार भी बढ़ा दिया है.ये कारोबार इतना बढ़ गया है कि पूर्णिया सिलीगुड़ी के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.इस बात का खुलासा एक ऑनलाइन शॉपिंग वालों ने की है.नाम नहीं छापने पर उन्होंने बताया कि सिर्फ हमलोगों के यहाँ से हर महीने सब लाखों रुपये की डिलीवरी होती है.

बिफोरप्रिन्ट डिजिटल ने जब इस खबर पर जानकारी इकट्ठा करने लगी तो कई बड़ी चौंकाने वाली बात सामने आयी. बिफोरप्रिन्ट डिजिटल की टीम जब शहर के मेडिकल हब कहे जाने वाले लाइन बाजार में तकरीबन दर्जनों दुकानदारों से पता किया तो उन्होंने बताया कि ये महज दो सालों में इन सब दवाओं की बिक्री जबरदस्त बढ़ गई है.

उन्होंने बताया कि पिछले 6 महीनों में करोड़ों रुपयों का कारोबार हुआ है.अब सवाल ये उठता है कि आखिर सेक्स बढाने वाली दवा का इतना कारोबार अचानक कैसे और क्यों बढ़ गया.अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब घर की बहू बेटियां अपने को अपने ही शहर में असुरक्षित महसूस करने लगे.

बताते चलें कि शराबबंदी के बाद स्मैक का बढ़ता कारोबार ही इन सब चीजों का सबसे बड़ा दोषी है.आज शहर में अच्छे घरों के लड़के एवं लड़कियां भी स्मैक का सेवन कर रही है.जो कि एक घातक परिणाम की ओर इशारा कर रही है.