मुख्यमंत्री के आगमन के पूर्व उत्पाद विभाग द्वारा करवाई शराब तस्करों के साथ शराब बरामद की गई

सासाराम

Sasaram, Arvind Kumar Singh: जिले में नोखा, आगरेड, सासाराम तकिया थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से 101 लीटर शराब के साथ पाच को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। इसकी पुष्टि करते हुए उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर प्रभात रंजन ने बताया कि नगर परिषद नोखा के बाईपास रोड से एक घर में पुलिस छापामारी की तो उसके घर में 110 पीस लेमन ब्लू देसी मसालेदार शराब बरामद किया गया। जिनमें कुल 22 लीटर देसी शराब के साथ कान्हा कुमार शराब व्यवसाई और एक व्यक्ति को शराब के नशे में पाया गया।

दोनो को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। वही नोखा थाना क्षेत्र के चतुरगुन टोला में शराब बेच रहे दशरथ साह को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। यहां पर उत्पाद विभाग की टीम हिरासत में लेकर के तलाशी ली तो उसके पास से 35 लीटर चुलाई शराब बरामद किया गया।

इनमें चतुगुन टोला के दशरथ सिह और नगर परिषद नोखा के बाईपास रोड में स्थित कान्हा कुमार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। वही सब इंस्पेक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि आगरा थाना से 2 लीटर शराब के साथ बलिराम कुमार और लड्डू कुमार को गिरफ्तार किया गया वहीं सासाराम थाना क्षेत्र के तकिया में 42 लीटर विदेशी शराब के साथ रामबाबू को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया