95 वर्षीये पुजारी की चाकू मारकर हत्या जाच में लगी पुलिस

सासाराम

सासाराम/अरविंद कुमार सिंह : जिले के संझौली थाना क्षेत्र के शिव सरोवर पोखरे पर एक 95 वर्ष के साधु की चाकू मारकर के निर्मम पूर्वक हत्या कर दी गई है। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार की रात्रि में घटना का अंजाम असामाजिक तत्वों ने दिया। संझौली प्रखण्ड मुख्यालय स्थित ठाकुरवाड़ी पर शिव सरोवर पोखरे के पास स्थित मंदिर में कई सालों से पुजारी का काम कर रहे थे ।जिन्हें की मंगलवार की रात्रि में साधु की चाकू मारकर घायल कर दिया गया।

जिसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बुधवार को लोगों ने देखा तो संझौली से प्राथमिक उपचार के बाद सासाराम रेफर कर दिया गया। जहां पर कि उनकी मौत हो गई थी। थानाध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मेधरा करमैनी गांव के निवासी 95 वर्षीय यदु साधु की चाकू मारकर हत्या कर दी गई है।

पुलिस शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया है और मामले की जांच में पुलिस लग गई है ।समाचार लिखे जाने तक अभी तक से प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मारपीट में चाकू से हमला कर असमाजिक तत्वों ने हत्या कर दी है। जल्द ही पुलिस मामले को उद्भेदन करेगी।