सासाराम : ट्रैक्टर की ट्रॉली से पिकअप टकराई, पिकअप के चालक की गयी जान

Local news बिहार सासाराम

सासाराम/अरविंद कुमार सिंह। जिले के करगहर थाना क्षेत्र के तिलकापुर गांव के पास ट्रैक्टर एवं पिकअप की टक्कर में पिकअप चालक की मौत हो गई है। थानाध्यक्ष नवरोतम चन्द्र ने बताया कि सासाराम चौसा पथ पर तिलकापुर के पास पहले से सड़क पर खराब एक ट्रैक्टर ट्राली में अनियंत्रित होकर पिकअप ने टक्कर मार दी।

फलस्वरूप पिकअप के चालक का शव गाड़ी में फंस गया। शव को निकालने के लिए कटर का उपयोग किया गया। सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली एवं पिकअप के परखच्चे उड़ गए हैं। घटनाक्रम के मुताबिक कुदरा थाना क्षेत्र के डिहरा गांव निवासी भगवान पासवान पिकअप पर बिजली विभाग के समान को लेकर जा रहा था। अचानक पिकअप ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गयी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप में फंसे चालक के शव को निकालने का प्रयास किया ही जा रहा था तब तक एक अनियंत्रित ट्रक आकर वहां पलट गया। हालांकि ट्रक के पलटने के समय कोई हताहत नहीं हुआ। पिकअप से शव को निकालकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया की जा रही थी, तभी एक ट्रक ने काफी तेज गति से निकलने का प्रयास किया और अनियंत्रित होकर पलट गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें…