सुरक्षा में सेंध : नीतीश की कार पर माला फेंकने वाले जदयू नेता को पुलिस ने दबोचा

जमुई ट्रेंडिंग पटना बिहार

पटना, बीपी प्रतिनिधि। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज सड़क मार्ग से नालंदा, शेखपुरा, जमुई एवं लखीसराय जिले में अल्प वर्षापात के कारण उत्पन्न स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये। इसी क्रम में जमुई में उनकी गाड़ी पर एक जेडीयू नेता ने फूलों का माला फेंक दिया।

मुख्यमंत्री ने सड़क मार्ग से दनियावां होते हुये नालंदा जिले के नगरनौसा, चण्डी, माधोपुर, बिन्द प्रखण्ड में धान की रोपनी के आच्छादन का जायजा लिया। शेखपुरा में भी मुख्यमंत्री ने धान रोपनी के आच्छादन का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने जमुई जिला के सिकंदरा, अलीनगर के क्षेत्र में धान रोपनी के आच्छादन का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री ने जमुई जिले के हलसी और लखीसराय जिले के घोंघसा में भी अल्प वर्षापात के कारण धान की रोपनी की स्थिति का जायजा लिया। अलीगंज सड़क मार्ग से जाने के दौरान सिकंदरा चौक के पास उनके स्वागत के लिए जदयू नेता और कार्यकर्ता खड़े थे। जैसे ही सीएम नीतीश कुमार सिकंदरा चौक पहुंचे जेडीयू नेता अनुज कुमार सिंह ने उनकी गाड़ी पर माला फेंक दी। जिसके बाद पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गये। सूरक्षा में चूक के बाद आनन-फानन में जेडीयू नेता को पुलिस ने धड़ दबोचा। सीएम की गाड़ी पर माला फेंकने वाला अनुज कुमार सिकंदरा प्रखंड का अध्यक्ष भी रह चुका हैं।