Shahnawaz Hussain बोले- सीमांचल को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की कोई योजना केंद्र सरकार की नहीं

ट्रेंडिंग बिहार

Patna, Beforeprint : बिहार के सीमांचल को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की उठी चर्चा पर बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सारे कयासों पर विराम लगा दिया है. मंगलवार को बातचीत में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता Shahnawaz Hussain ने कहा कि सीमांचल को केंद्र शासित प्रदेश बनाने की कोई योजना केंद्र सरकार की नहीं है. कुछ लोगों के द्वारा इसको लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है. बिहार का एक बार बंटवारा हो चुका है. झारखंड अलग राज्य बना. अब कोई बंटवारा नहीं होगा.

अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर शाहनवाज ने कहा कि सीमांचल में गृह मंत्री के जाने से कहीं से कोई सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ेगा. सीमांचल सीमावर्ती इलाका है. नेपाल, बांग्लादेश, बर्मा वहां से नजदीक है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) के सीमांचल जाने से देश मजबूत होगा न कि कमजोर होगा. कहा कि महागठबंधन के नेता अनाप शनाप आरोप लगाते रहें. जनता बहकावे में नहीं आएगी.

नीतीश कुमार पर साधा निशाना
शाहनवाज ने सीएम नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के दौरान सीपीआई, सीपीएम, सीपीआईएमएल, एनसीपी, आईएनएलडी के नेताओं से मिल रहे थे. इनको और जेडीयू को मिला भी दें तो उनके 50 सांसद पूरे नहीं होंगे और ये लोग कह रहे हैं कि बीजेपी को हराएंगे. नीतीश दिल्ली जाएं तो उद्योगपतियों से मिलें. बिहार में उद्योग लगाएं, निवेशकों को बुलाएं लेकिन वो ये नहीं करेंगे. 2019 से भी बड़ी जीत 2024 में बीजेपी की होगी.