शिवहरः पुरनहिया पुलिस को मिली कामयाबी, 10 लीटर शराब एक तमंचा और तीन कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

Local news बिहार शिवहर

शिवहर/रविशंकर सिंह। स्थानीय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार गुप्ता के निर्देशन में गुप्त सूचना पर पुरनहिया थाने के पुलिस ने बखार चंडिहा में छापेमारी के दौरान दस लीटर देशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया है। इसके पास से एक देशी कट्टा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। इस दौरान पुअनि जयप्रकाश कुमार एवं अन्य मौजूद थे।

धंधेबाज भुजुंगा सहनी के घर में होने की सूचना मिली थी। इस आलोक में पुलिस ने उसे घर से दबोच लिया। पिपराही पुलिस की हीं कार्रवाई में अम्बाकला से 95 लीटर अर्धनिर्मित देशी शराब सहित मोहन महतो ग्राम अम्बाकला को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल,एवं ग्राम पकड़ी से शराब पीकर हल्ला हंगामा कर रहे रामलखन साह को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

दूसरी ओर पिपराही पुलिस की कार्रवाई में पकड़ी गांव से 540 एमएल अंग्रेजी शराब के साथ राजीव कुमार सिंह ग्राम पकड़ी और राजू सिंह ग्राम रीगा तथा प्रदीप कुमार ग्राम बैरिया को शराब के नशे के हालात में हल्ला हंगामा करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा दिया। अभियान का निर्देशन थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने किया। जानकारी के अनुसार पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार राय के निर्देश पर पिपराही पुलिस ने परसौनी गाँव के दियारा क्षेत्र में शराब बरामदगी को लेकर छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ें…