शिवहर : पिपराही थाना में मनाया गया अलौकिक रक्षाबंधन त्योहार

बिहार शिवहर

-शिव प्रजापिता ब्रह्माकुमारी के नेतृत्व में मना त्योहार

शिवहर, रविशंकर सिंह। प्रजापिता ईश्वरीय विश्वविद्यालय संस्थान शिवहर के द्वारा पिपराही थाना में अलौकिक रक्षाबंधन त्योहार मनाया गया।इस अवसर पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी शिवहर के जिला प्रभारी भारती बहन के नेतृत्व में कार्यक्रम का अलौकिक आयोजन किया गया। जिला प्रभारी भारती दीदी ने एक एक कर सभी पुलिस अधिकारियों एवं पुलिस कर्मियों के कलाई पर राखी बांधकर रक्षाबंधन त्यौहार मनाया है।

इस अवसर पर पिपराही थाना अध्यक्ष सूरज कुमार गुप्ता के साथ जदयू के प्रखंड अध्यक्ष बृजेश गुप्ता, आरआर कालेज शिवहर के प्राचार्य उमेश नंदन सिंह, बहन विमला डा. उदयशंकर शर्मा, शैल माता जी तथा सभी थाना के पदाधिकारीयों एवं कर्मियों के साथ रक्षाबंधन त्यौहार मनाया गया।इस अवसर पर भारती बहन ने बताया कि रक्षाबंधन का अर्थ मन में सदा शुभ भाव रखना, संकल्पों को सकारात्मक रखना, बोल में मिठास, दृष्टि में पवित्र भाव रखना, वृति में प्रेम भाव रखना।

चेहरे पर मिठी मुस्कान रखना है। साथ में यह ईश्वरीय पिता की याद का पवित्र धागा है।इसे सदा बांधकर उनसे सीधे जुड़े रहे।यह धागा हमारी सुरक्षा और पवित्रता भी बनाए रखता है।पुरनहिया थाने में शुक्रवार को अलौकिक रक्षाबंधन का त्योहार मनाया जाएगा।