सर हम अगर हरिओम ज्वेलर्स नहीं जाते तो हमको बहुत बड़ा धक्का लग जाता…

Local news पूर्णियाँ बिहार

पूर्णिया/राजेश कुमार झा। बीती रात 9 बजकर 30 मिनट में हुई लूट को लेकर पूरे शहर में सन्नाटा छा गया। इस लूट को लेकर व्यवसायिक संघ भी एकजुट होकर खड़े हो गए। पुलिस भी इस लूट की घटना को लेकर पूरी रात कई जगहों पर छापेमारी की लेकिन अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज से लेकर वैज्ञानिक अनुसंधान की मदद लेकर लुटेरों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहती है।

बताते चलें कि बीती रात साढ़े नौ बजे भट्ठा बाजार में एकम्म्बा ज्वेलर्स से कुछ लुटेरों ने उनके हाथ से झोला छीन कर फरार हो गया। जबतक एकम्म्बा ज्वेलर्स के मालिक चिल्लाते तब तक अपराधी भाग चुके थे। चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और कुछ दुकानदार दौड़ते हुए आये तो पता चला कि बाइक सवार दो अपराधियों ने ज्वेलर्स की बाइक को धक्का देकर हाथ से झोला छीनकर भाग गए।

जानकारी मिलते ही के हाट सहायक थानाध्यक्ष रणजीत महतो तुरन्त घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन करने लगे। तबतक सदर एसडीपीओ एस के सरोज भी घटनास्थल पर पहुंच गए। मामले की जानकारी देते हुए पीड़ित ज्वेलर्स ने बताया की भट्ठा बाजार में मेरी एक छोटी-मोटी ज्वेलरी की दुकान है। मैं रात को नौ बजे अपनी दुकान बंद कर रजनी चौक स्तिथ हरिओम ज्वेलर्स की दुकान पर जेवरात डिलीवरी करने गया था।

डिलीवरी करने के बाद जब मैं हरिओम ज्वेलर्स की दुकान से बाहर निकल कर अपनी स्कूटी स्टार्ट करने लगा तो अचानक से दो बाइक सवार आये और मेरे स्कूटी में धक्का मारते हुए मेरे हाथ से झोला छीनकर भाग गए। झोला में साढ़े चार लाख कैश और 32 ग्राम सोना था। थानाध्यक्ष के बार-बार कहने पर तकरीबन 16 घण्टे के बाद पीड़ित ज्वेलर्स ने दर्ज करवाया एफआईआर। दूसरी तरफ सदर एसडीपीओ ने भी इस घटने को लेकर टीम गठित कर अपराधियों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए है। खबर लिखने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें…