सुपौल : बैंक के गार्ड ने महिला ग्राहक को पीटा, उपभोक्ताओं में आक्रोश

Local news बिहार सुपौल

सुपौल/बीपी टीम। छातापुर बाजार स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा मे शुक्रवार को बैंक में प्रतिनियुक्त चौकीदार (गार्ड ) द्वारा महिला उपभोक्ताओ पर लाठी चलाने का मामला सामने आया है। बताया गया है कि इस दौरान एक महिला सहित कई लोगों को चोटें आई हैं। गार्ड के इस रवैये से मौजूद उपभोक्ता आक्रोशित हो गए और बैंक के सामने हंगामा शुरू कर दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए शाखा प्रबंधक सामने आये और जख्मी महिला का एक निजी अस्पताल मे उपचार कराने के बाद वाहन की व्यवस्था कर उसे घर भेज दिया। हालांकि गार्ड द्वारा लाठी चलाये जाने की बात से मौके पर मौजूद शाखा प्रबंधक एवं थानाध्यक्ष ने अनभिज्ञता जाहिर की है। बस इतना कहा कि शुक्रवार को उपभोक्ताओ की अत्यधिक भीड़ जमा हो गई। गार्ड द्वारा भीड़ को नियंत्रित करने मे ग्रिल से चोट लगी हो सकती है।

जख्मी महिला डहरिया निवासी सरिता देवी के अलावा शोभा देवी ने बताया कि वे लोग रुपये निकालने बैंक आये। मेन गेट पर खडा गार्ड उपभोक्ताओ को शाखा के अंदर जाने से जबरन रोकने लगा। इस दौरान उसने महिलाओं को भी नहीं बख्शा और धक्का-मुक्की करते हुए लाठी चला दी। सरिता देवी के सिर पर लाठी लगने से वह जख्मी हो गई।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को शाखा में राशि की कमी थी और लिंक भी धीमा काम कर रहा था। इस कारण पांच की संख्या में बारी-बारी से लोगों को शाखा में प्रवेश कराया जा रहा था। इसी दौरान सर्द सवा के बीच शाखा के बाहर खडे लोगों मे अफरा-तफरी मच गई और गेट पर खडे गार्ड ने उपभोक्ताओ पर लाठी चला दी।

यह भी पढ़ें…

इस संदर्भ में शाखा प्रबंधक अजीत सिंह ने कैमरे के सामने बोलने से परहेज किया। लेकिन, उन्होंने ऑफ कैमरा बताया कि गार्ड द्वारा लाठी चलाये जाने की बात उनके संज्ञान में नहीं है। भीड़ में जख्मी हुई महिला का उपचार कराकर उसे घर भिजवा दिया गया है।