पश्चिमी चंपारण : बगहा में छात्र की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

ट्रेंडिंग बगहा बिहार

बगहा/जेपी श्रीवास्तव। पश्चिम चंपारण जिला के बगहा नगर थाना स्थित बड़गांव के 19 वर्षीय सुमित साह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना बुधवार की देर शाम की है। पढ़ाई कर रहे सुमित का शव गांव से दूर पिपरिया सरेह में नहर किनारे बरामद किया गया।

ग्रामीणों ने गुरुवार की अहले सुबह ही शव को देखा। जिसके बाद मृतक की पहचान बड़गांव के सुमित के रूप में की गई। रात से ही सुमीत घर से गायब था। उसे दो गोलियां लगी हैं। सुबह-सुबह आई मौत की खबर से गांव में कोहराम मचा दिया। हत्या की वारदात के बाद गांव में आक्रोश का माहौल है।

हत्या की खबर के बाद पहुंची बगहा नगर की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल में भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक देर रात सुमित को बुलाकर उसे गोली मार कर हत्या कर दी गई है। हत्या में सुमित का कोई करीबी ही शामिल है। हत्या की वारदात कैसे हुई इसकी तफ्तीश चल रही है।

वहीं, गांव की कुछ महिलाओं ने बताया कि रात तकरीबन 8:30 बजे दो गोलियों की आवाज सुनाई पड़ी थी। परिजनों ने बताया कि आईएससी में सुमित पढ़ता था तथा भाई के साथ तेल का करोबार भी करता था। युवक के पिता और भाई ने बताया कि बुधवार की शाम 7 बजे वह दुकान बंद कर मीट खरीदने की बात कह कर निकला जिसके बाद देर रात तक घर नही आया तो सभी परिजन परेशान हो गए। उसके मोबाइल पर कॉल करने लगे। सुबह तक फोन की घण्टी बज रही थी लेकिन रिसीव नही हो रहा था। सुबह 6 बजे के करीब मोबाइल बन्द हो गया। तभी घटना स्थल वाले गांव के चौकीदार से पता चला कि नहर किनारे एक शव मिला है। जिसके बाद परिजन मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त की।