सुनो केजरीवाल, सुनो योगी के सम्बोधन से छिड़ा ट्विटर वॉर

Politics दिल्ली

सेंट्रलडेस्क/नई दिल्ली। राष्ट्रपति के अभिभाषण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जवाब के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल में ट्विटर वार छिड़ गया है। हुआ यह कि प्रधानमंत्री ने,अपने अभिभाषण में कोरोना काल के दौरान दिल्ली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उसके बाद देर रात दोनों मुख्यमंत्रियों में एक -दूसरे पर हमले शुरू कर दिए।

पहले मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर केजरीवाल की आलोचना की। इसके बाद केजरीवाल शुरू हो गए। केजरीवाल ने ट्वीट कर योगी पर तंज किया – ‘आप तो रहने ही दो। उतर प्रदेश के लोगों की लाशें नदी में बह रहीं थीं और आप करोड़ों रुपये खर्च करके अपनी झूठी वाह वाही के विज्ञापन दे रहे थे। आप जैसा निर्दयी और क्रूर शासक मैंने नहीं देखा’।

योगी ने अपने ट्वीट में केजरीवाल के लिए कहा था – ‘जब पूरी मानवता कोरोना की पीड़ा से कराह रही थी, उस समय आपने उत्तर प्रदेश के कामगारों को दिल्ली छोडऩे पर विवश किया। छोटे बच्चों और महिलाओं तक को आधी रात में उत्तर प्रदेश की सीमा पर असहाय छोडऩे जैसा अलोकतांत्रिक और अमानवीय कार्य आपकी सरकार ने किया।

आपको मानवताद्रोही कहें या…’उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संसद में अभिभाषण के दौरान कहा कि कोरोना काल में दिल्ली सरकार ने झुग्गी-झोपडिय़ों में माइक लगाकर यहां से लोगों को घर जाने के लिए उकसाया और उन्हें गाडिय़ां भी उपलब्ध कराईं, लेकिन बीच रास्ते में ही छोड़ दिया गया। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के बयान को सरासर झूठ बताया था।

यह भी पढ़ें…