तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर बोला हमला, पढ़ें क्या बोले रामलीला मैदान में……

दिल्ली

डेस्क। दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘इंडिया’ गठबंधन की रैली में आज (31 मार्च) को बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा का एक गाना भी गाया और पीएम पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ‘तुम तो धोखेबाज हो,वादा करके भूल जाते हो. रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे, रोज-रोज मोदी जी तुम ऐसा करोगे तो जनता जो रूठ गई तो हाथ में मलोगे. अरे तुम तो धोखेबाज हो वादा करके भाग जाते हो’ 

पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आज किसानों पर मोदी जी ने तलवार चलाने का काम किया है जो हमारे अन्नदाता हैं इसलिए हम लोग जब आवाज उठाते हैं तब मोदी जी और उनकी जो सेल है पार्टी की सेल में कौन है? ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स सेल है. लालू जी को तो कई बार सताया गया. मेरे ऊपर मुकदमा किया गया. मेरी मां, मेरी बहनों पर, मेरे जीजाओं पर मेरे पिता के जितने संबंधी थे उन सब पर केस मुकदमा किया गया. अभी बिहार चले जाइए कहीं हमारे नेताओं पर छापेमारी चल रही है कई जगह आईटी का रेड चल रहा है, लेकिन हम लोग घबराने वाले लोग नहीं हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि देश में अघोषित इमरजेंसी लागू है. देश में सत्ता में जो लोग बैठे हैं तानाशाह रवैया बनाने का काम कर रहे हैं. घमंडी हो गए हैं और आज हम लोग किसी को गाली देने नहीं आ रहे हैं, लेकिन जो आंख से देख रहे हैं वह बताने आ रहे हैं जो महसूस कर रहे हैं वह बताने आए हैं सत्ता में लोग जो बैठे हैं विपक्ष का धर्म बनता है कर्तव्य बनता है कि उनसे हम लोग सवाल करें. आज बेरोजगारी है, महंगाई है, गरीबी है.

आज यहां नौजवानों से पूछना चाहते हैं बताओ कितने नौजवान को मोदी जी ने नौकरी दी? हाथ उठाकर बताइए, कोई नहीं मिलेगा. मोदी जी कोई नौकरी नहीं दी. सबको प्राइवेटाइज कर दिया. हमलोग की बिहार में जब सरकार थी तो 17 महीने में 5 लाख नौकरी दी.