चंपारण : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद , तीन तस्कर गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण

Areraj / Rakesh Tiwari : अरेराज अनुमंडल के मलाही पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है। पुलिस ने शराब बरामदगी के साथ-साथ तीन तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष संजय पाठक ने बताया कि अवैध शराब तस्करी की सूचना मिली थी। जिसके आधार पर छापेमारी की गई। जहां चटिया दियर में एक बिना नंबर के हीरो स्प्लेंडर बाइक,ममरखा में एक बोलेरो व एक मारुति कार पर लादे कुल 651 लीटर विदेशी शराब को बरामद किया गया है।

जिसमें 180ml,750ml व 200ml का विदेशी शराब है। बरामद शराब लगभग 05 लाख का बताया जा रहा है। पुलिस ने शराब के साथ कोटवा थाना क्षेत्र के कररिया गांव निवासी तस्कर रविंद्र दास,कोटवा के अजय यादव व रामगढ़वा थाना क्षेत्र के चंपापुर बलुआ वृति टोला निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार किया है। सभी तस्कर गंडक नदी के रास्ते यूपी से शराब की खेप लेकर जा रहे थे। जहां पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है।

लगातार ही पुलिसिया कार्रवाई के बाद भी यूपी से गंडक नदी के रास्ते शराब तस्करी का कार्य जारी है। खुला क्षेत्र होने के कारण शराब तस्कर रास्ता बदलकर शराब तस्करी कर रहे है। पुलिसिया कार्रवाई लगातार ही हो रही है। लेकिन शराब से जुड़े धंधेबाज अपने धंधे से बाज नहीं आ रहे है।