Jharkhand Ankita Murder Case: पीड़िता को न्याय के लिए फास्टट्रैक कोर्ट में सुनवाई

trending झारखंड ट्रेंडिंग

Jharkhand, Beforeprint:  दुमका के अंकिता हत्याकांड अब में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) ने पीड़ित परिवार को मदद का ऐलान किया है। अब पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये की सहायता राशि दी जाएगी और फास्ट ट्रैक कोर्ट इस मामले की सुनवाई करेगी।

हिरासत में छोटू खान।

झाररखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट करते हुए लिखा-“अंकिता बिटिया को भावभीनी श्रद्धांजलि। अंकिता के परिजनों को रु 10 लाख की सहायता राशि के साथ इस घृणित घटना का फास्ट ट्रैक इस मामले की सुनवाई करेगी। वहीं पुलिस महानिदेशक को भी मामले में एडीजी रैंक अधिकारी द्वारा अनुसंधान की प्रगति पर शीघ्र रिपोर्ट देने के लिए कहा गया है।”

गौरतलब है कि एकतरफा प्यार में पागल शाहरुख हुसैन ने 22 अगस्त को दुमका की 17 वर्षीय अंकिता को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जला दिया था। 29 अगस्त को इलाज के दौरान मौत अंकिता की मौत हो गयी। इसके बाद झारखंड में राजनीति तेज हो गयी। जिसे देखते दुमका में धारा 144 लगा दी गई।

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी शाहरुख और साथी छोटू खान को गिरफ्तार कर लिया है। दुमका कोर्ट में दोनों की पेशी हुई। वहीं, मामले में राज्यपाल रमेश बैस ने भी डीजीपी और मुख्य सचिव को तलब किया है।