9.1 C
Delhi
HomeLocal newsबेगूसराय : लूटपाट के दौरान मदरसा शिक्षक की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय : लूटपाट के दौरान मदरसा शिक्षक की गोली मारकर हत्या

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद कर्ण। बाइक सवार अपराधियों ने लूटपाट के दौरान मदरसा शिक्षक मौलाना अहमद (45) की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चिलमिल गांव के समीप शनिवार की देर शाम सात बजे घटी। घटना के बाद बाइक सवार तीनों अपराधी हथियार लहराते हुए भाग निकले।

मृतक के पुत्र एंजल ने सदर अस्पताल में पुलिस को बताया कि वह अपने पिता के साथ अुसरारी में फोकनिया की परीक्षा देकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में चिलमिल गांव के पास पहुंचकर अपने गांव की ओर मुड़ने लगे तभी बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर सामने से पिस्तौल तान दिया।

पिस्तौल तानते ही तीनों बदमाश गाली-गलौज करने लगे और उनके पॉकेट में रखा रुपया ले लिया। मेरे पास अटैची थी। पिताजी बोले जो सामान है उसे इन लोगों को दे दो। इसके बाद अपराधियों ने उनके पॉकेट में रखा हुआ 7-8 सौ रुपये ले लिये। उन्होंने अपने मोबाइल को बाइक की सीट के नीचे रखने का प्रयास किया तो यह देखकर अपराधियों ने उनके सिर को निशाना करते हुए गोली चला दी।

यह भी पढ़ें…

उन्होंने सिर झुकाया तो बच गए। इसके बाद दूसरा अपराधी उनके पिता को गोली मार दी। इस कारण वे बाइक सहित गिर गए। गोली की आवाज सुनकर भी आसपास के घर से कोई नहीं निकला। इधर, बदमाशों के भागने के बाद लोगों ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टर ने जख्मी को मृत धोषित कर दिया। मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -