चंपारण :यूपी योगी सरकार की ताजपोशी कराकर वापस लौटे चंपारण के लाल राधामोहन सिंह

मोतिहारी
  • रेलवे स्टेशन पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

मोतिहारी / राजन द्विवेदी। उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ सरकार की ताजपोशी कराने के बाद पूर्वी चंपारण के सांसद व यूपी भाजपा के प्रभारी राधा मोहन सिंह ट्रेन से मोतिहारी लौटे तो उनके स्वागत के लिए भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं की हुजूम उमड़ पड़ी।

इस दौरान बापूधाम रेलवे स्टेशन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने गाजे-बाजे के साथ सांसद का जोरदार स्वागत किया। साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूर्व केंद्रीय मंत्री राधामोहन सिंह को फूलों का माला पहनाते हुए जमकर नारे भी लगाए। वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद सह पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह ने कहा कि 37 वर्षों के बाद उत्तर प्रदेश में किसी पार्टी की लगातार दोबारा सरकार बनी है।

योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं, जो ऐतिहासिक है। कहा कि योगी आदित्यनाथ को जिस तरह से यूपी में जन समर्थन मिला है, उसी के अनुरूप उत्तर प्रदेश को योग्य नेतृत्व प्राप्त हुआ है। वहां की जनता का विश्वास योगी सरकार पर है।

बता दें कि सांसद और पूर्व कृषि मंत्री राधामोहन सिंह उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रभारी हैं और उन्हीं के रणनीति के अनुसार, भाजपा ने प्रत्याशियों को उतारा था। उत्तर प्रदेश में भाजपा की हुई जीत के बाद योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री पद के लिए आयोजित शपथ ग्रहण समारोह से लौटे राधामोहन सिंह का मोतिहारी में पार्टी नेताओं ने भव्य स्वागत किया।