Champaran : थ्रेसर की चपेट में आकर मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

पूर्वी चंपारण मोतिहारी

परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया हत्या का आरोप, लोगों ने किया घंटों सड़क जाम

Champaran,Rajan Dwivedi : मोतिहारी जिले के पताही थाना क्षेत्र स्थित बड़का बलुआ गांव में 12 वर्षीय एक मासूम धान दौनी करने वाले हड़मा थ्रेसर की चपेट में आने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतक किशोर के परिजन ने पड़ोस के ही मोहन साह और उसके बेटे के ऊपर हत्या करने का आरोप लगाया है। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया। वही इस घटना से नाराज हो कर मृतक के परिजन ने पताही थाने के गेट के सामने मुख्य सड़क को जाम कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। बताया जा रहा है कि मृतक के पिता मोहन गोसाई ने थाना में आवेदन दे कर बताया है कि उसका महेश साह से विवाद चल रहा था, उसके साथ उसका बेटा हमेशा जान से मारने की धमकी देता था, इसी बीच कल शाम में मेरे बेटे को उसका बेटा बुला कर अपने दुकान पर ले गया।

दुकान उसके घर में ही हैं और थ्रेसर से मेरे बेटे की हत्या कर दी। मृतक किशन के हत्या के बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इस दौरान एक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया, लेकिन एक बार भी पताही पुलिस देखने नहीं आई है। सभी आरोपी घर पर ही है, लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर रही है। इसी से नाराज हो कर हम लोगो ने सड़क जाम किया है। पकड़ीदयाल डीएसपी जब तक नहीं आयेंगे तब तक जाम खत्म नहीं होगा।

थानाध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर शव कों पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया गया है। इसके बाद परिजनों का आक्रोश फूट पड़ा। उन्होंने चक्काजाम कर दिया। उन्हे समझा कर जाम खत्म करा दिया। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रैक्टर और थ्रेसर के साथ एक आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले में मृतक के पिता के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद मोतिहारी जेल भेज रही है।