Daily Horoscope : सिंह राशि के लिए आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है

राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ विशेष कर दिखाने के लिए रहेगा। आपका कोई विशेष दायित्व पूरा हो सकता है। आपकी पद व प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। परिवार के लोगों का आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी। परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन होने से परिजनों का आना जाना लगा रहेगा। आप यदि किसी काम को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह भी पूरा हो सकता है। यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो आप उसे काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मेहनत भरा रहने वाला है। आपको परिवार के सदस्यों के साथ संबंधों में मधुरता बनाए रखनी होगी। स्वास्थ्य में यदि आपको कोई समस्या उत्पन्न हो रही थी, तो उसमें आपको डॉक्टरी परामर्श लेना होगा। माताजी से आप अपने मन की किसी इच्छा को जाहिर कर सकते हैं। आप संतान के लिए अपने कुछ पुराने रीति रिवाज को छोड़कर नए को अपना सकते हैं, लेकिन आपकी कोई बात परिवार के किसी सदस्य को बुरी लग सकती है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। यदि आपका कोई संम्पति संबंधित विवाद कानून में चल रहा है, तो उसमे आपको परेशानी होगी। आप अपने आर्थिक स्थिति में गिरावट महसूस करेंगे, उसके कारण आपको निर्णय लेने के लिए भी सोच विचार कर सकते हैं। जो लोग शेयर मार्केट में धन का निवेश करते हैं, वह किसी अनुभवी व्यक्तियो के सलाह मश्वरे से आगे बढ़े। आप परिवार के सदस्यों के साथ आदर व सम्मान बनाए रखें।आपका कोई पुराना लेनदेन आज पूरा हो सकता है।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। जीवनसाथी के करियर में आपको उछाल देखने को मिलेगा। आपको यदि कोई चिंता थी, तो वह भी काफी हद तक कम होगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। नौकरी में कार्यरत लोगों को कोई जिम्मेदारी भरा काम सौंपा जा सकता है, इसलिए अपने काम को किसी दूसरे के भरोसे ना छोड़े। परिवार में किसी शुभ व मागंलिक कार्यक्रम के होने के योग बनते दिख रहे हैं। अविवाहित जातकों के जीवन में किसी नए मेहमान की दस्तक हो सकती है। यदि आप किसी से धन उधार लेने की सोच रहे थे, तब वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में बेहतर रहने वाला है। किसी कानूनी मामले में आपको किसी वाद विवाद में पड़ने से बचना होगा। आप कुछ विशेष कर दिखाने की कोशिश में आज दिन का काफी समय व्यतीत करेंगे। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं। आपका कोई संपत्ति खरीदने का सपना पूरा होगा, लेकिन आप उसके चल व अचल पहलुओं को स्वाधीनता से जांच ले, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है। आप अपने घर की रंगाई पुताई आदि को करने की भी पूरी योजना बना सकते हैं, जो लोग ऑनलाइन कार्य करते हैं, उन पर काम का बोझ अधिक रहेगा।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए भागदौड़ भरा रहने वाला है। आपके परिवार में किसी सदस्य से कोई लड़ाई झगड़ा हो सकता है, जिसमें आपको सामने वाले की बात भी सुनी होगी। कार्यक्षेत्र में आप कुछ परिवर्तन करेंगे, तो यह आपके लिए अच्छा रहेगा। आप किसी की कहीसुनी बातों में आने से बचना होगा, नहीं तो बेवजह तनाव की स्थिति उत्पन्न हो सकती है। आपको परिवार में किसी सदस्य से किए हुए वादे को पूरा करना होगा, नहीं तो वह आपसे नाराज हो सकते हैं। जीवनसाथी को आप कहीं घुमाने फिराने लेकर जा सकते हैं, जिससे आप दोनों के बीच जो दूरियां आ गई थी, वह भी कम होगी।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आपको किसी काम पर पूरा न होने के कारण मानसिक चिंता बनी रहेगी। व्यापार कर रहे लोगों को अपने सहकर्मियों का पूरा साथ मिलेगा। आप यदि किसी यात्रा पर जाने की तैयारी कर रहे थे, तो उसे बहुत ही सावधानी से चलाना होगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को नई नौकरी की प्राप्ति हो सकती है, जिससे आपको खुशी होगी। आपके परिवार का सदस्य यदि आपसे कोई मदद मांगेगा, तो आप वह भी अवश्य करेंगे।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए अच्छा रहने वाला है। आपका कोई पुराना वाद-विवाद खत्म हो सकता है। एक साथ कई काम हाथ लगने से आपकी व्याग्रता बढ़ेगी। आपको कुछ अजनबी लोगों से दूरी बनाकर रखी होगी, नहीं तो समस्या हो सकती है। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होंगी। घूमने फिरने के दौरान आप किसी से कोई जरूरी जानकारी शेयर ना करें, नहीं तो वह उसका फायदा उठा सकते हैं। बिजनेस में आप कुछ नए लोगों को शामिल करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए किसी नये मकान, दुकान, प्लाट आदि खरीदने तक का सपना पूरा होगा। आप और परिवार के सदस्यों को कहीं मंदिर आदि घुमाने लेकर जा सकते हैं। नौकरी में कार्यरत लोगों को अधिकारियों की किसी गलत बात में हां में हां मिलाने से बचना होगा, नहीं तो बाद में उन्हें समस्या आ सकती है। परिवार व मित्रों का सहयोग आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। व्यस्त जीवन में चल रही समस्या से आपको छुटकारा मिलेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस करना होगा, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिलेगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई निराशाजनक सूचना सुनने को मिल सकती है। कार्य सूत्र में यदि आपने कोई परिवर्तन किया, तो इससे आपको कोई नुकसान हो सकता है। आप स्वास्थ्य में गिरावट रहने के कारण आज थोड़ा परेशान रहेंगे। परिवार में मित्रों से आप कुछ नया सीखने की योजना बना सकते हैं। पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आपको जीत मिलती देख रही है। आपको किसी विपरीत परिस्थिति में भी धैर्य बनाए रखना होगा।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के लिहाज से कमजोर रहने वाला है। आप अपने खान-पान पर नियंत्रण बनाए रखें, नहीं तो कुछ मौसमी बीमारी आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं। आपको बिजनेस में कोई बड़ा जोखिम उठाने से बचना होगा, नहीं तो बाद में आपको उसके लिए पछतावा होगा। जो लोग शेयर मार्केट में धन का निवेश कर सकते हैं, उन्हें सावधान रहना होगा। आपका कोई वाहन खरीदने का सपना पूरा हो सकता है। माता-पिता के आशीर्वाद से आप किसी बिजनेस की नई योजना की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर सकते हैं।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। बिजनेस मे पार्टनरशिप में यदि किसी बड़ी डील को फाइनल किया, तो उसमे आपको अच्छा लाभ अवश्य मिलेगा। आपको परिवार में किसी सदस्य की ओर से कोई महंगा गिफ्ट मिल सकता है। कार्यक्षेत्र में आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे। जो लोग नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं, उन्हें आज कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है। आप अपने किसी काम को लेकर लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता देख रहा है।