आईएमए के सहयोग से लगाया रक्तदान शिविर, समझाया खून की हर बूंद है कीमती

Education Health Local news कानपुर ट्रेंडिंग

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। खून की कमी किसी के जीवन पर भारी न पड़े इसी उद्देश्य से रविवार को अमूल्या हर्ब्स प्राइवेट लिमिटेड और स्वामी प्रेमानंद चैरिटेबल ट्रस्ट ने IMA के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। अमूल्या हर्ब्स के कानपुर बर्रा आफिस में लगाए गए शिविर में लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और रक्तदान किया। इस दौरान लगभग 40 यूनिट रक्तदान किया गया।

कम्पनी के कानपुर हेड सर्वेश बहादुर सिंह ने कहा कि कम्पनी के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. मनीष मारवाह हमेशा से समाज हित के कार्यों के लिए जाने जाते हैं। इसी क्रम में रविवार को कम्पनी की कानपुर अंधा कुवां वर्ल्ड बैंक बर्रा स्थित ब्रांच में कोविड प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

कम्पनी के आफिस और आईएमए की एसी वैन के माध्यम से रक्त को संकलित किया गया है। सुबह 9.30 बजे से आयोजित रक्तदान शिविर में 3 बजे तक लगभग 40 यूनिट रक्तदान किया गया। कम्पनी आगे भी इस तरह के कार्यों को करती रहेगी। कार्यक्रम में प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव, श्याम नारायण चौधरी, डॉ. वीना श्रीवास्तव, डॉ. प्रियंका श्रीवास्तव, अनुज कुशवाहा समेत आईएमए का स्टाफ मौजूद रहा।