‘मुल्क के खिलाफ गद्दारों की साजिश फेल, चुनाव की तैयारी करे आवाम’- इमरान खान

ट्रेंडिंग

सेंट्रल डेस्क: पाकिस्तान संसद में आज प्रधानमंत्री इमरान खान ने वो सरप्राइज दिया जिसकी वो कई दिनों से बात कर रहे थे. रविवार को अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग से कुछ समय पहले स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव को खारिज कर दिया. इस तरह इमरान खान अपनी कुर्सी बचाने में कामयाब हो गए तो वही अब विपक्ष ने सुप्रीम कोर्ट जाने का मन बना लिया है. हालंकि तब तक इमरान खान प्रधानमंत्री बने रहेंगे.

अविश्वास प्रस्ताव के खारिज किये जाने के बाद प्रधानमंत्री इमरान खान ने देश को संबोधित करते हुए कहा, ‘सारी कौम से गद्दारी की कोशिश हो रही थी. सरकार बदले के लिए विदेश से साजिश की जा रही थी. हम इस कौम से साजिश को कामयाब नहीं होने देंगे.’ इसी के साथ इमरान ने कहा कि, ‘मैंने राष्ट्रपति को विधानसभाओं को भंग करने के लिए सलाह भेज दी है. चुनाव हों और लोग फैसला करें कि वो किसे चाहते हैं. बाहर से कोई साजिश और इस तरह के भ्रष्ट लोग इस मुल्क की तकदीर का फैसला नहीं कर सकते.’

संसद भंग की सिफारिश

प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उन्होंने राष्ट्रपति को संसद भंग करने की सिफारिश की है. साथ ही इमरान ने देश से चुनाव की तैयारी करने को कहा है. इमरान ने अविश्वास प्रस्ताव खारिज होने के बाद राष्ट्र को संबोधित करते हए कहा कि मैं अपनी कौम को आज कहता हूं कि आप चुनाव की तैयारी करो. मुल्क से जो इतनी बड़ी साजिश की जा रही थी वो आज फेल हो गई. मैंने राष्ट्रपति को विधानसभाओं को भंग करने के लिए सलाह भेज दी है. अब चुनाव हों और लोग फैसला करें कि वो किसे चाहते हैं. बाहर से कोई साजिश और इस तरह के भ्रष्ट लोग इस मुल्क की तकदीर का फैसला नहीं कर सकते.