कानपुर : फिर से बढ़ने लगे कोरोना मरीज, 17 नए मामले आये सामने

कानपुर ट्रेंडिंग

कानपुर/ बीपी प्रतिनिधि। अब शहर में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ने लगी है। हैलट के मैटरनिटी विंग कोविड हॉस्पिटल में लगभग चार महीने बाद कोरोना की रोगी भर्ती होने शुरू हो गए है। बाबूपुरवा की रहने वाली 55 वर्षीय महिला रोगी को सांस की तकलीफ है और ऑक्सीजन लेवल चिंताजनक है।

रोगी को कोविड आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया है। उप प्राचार्य और मेडिसिन विभागाध्यक्ष डॉ. रिचा गिरि ने बताया कि रोगी गंभीर स्थिति में है। बता दे कानपुर के 10 मोहल्लों में कोरोना के 17 नए संक्रमित और मिले हैं। 2490 कोरोना संदिग्ध लोगों की सैंपलिंग की गई है। बाबूपुरवा की रहने वाली महिला रोगी को सोमवार को डॉ. कौस्तुभ गुप्ता के अंडर में भर्ती किया गया। उसे सांस में तकलीफ और पेट फूलने की शिकायत थी। निजी सेंटर से उसकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद हैलट में भी उसका सैंपल कोविड जांच के लिए भेजा गया।

मंगलवार को रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई। कल उसको कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया। नए कोरोना पॉजिटिव सर्वोदयनगर, लालबंगला, तिलकनगर, शारदानगर, आईआईटी, सिविल लाइंस, गीतानगर, बर्रा, खुर्द, अजीतगंज में मिले हैं। पांच रोगी होम आइसोलेशन में ठीक हो गए। अब एक्टिव केस 64 हो गए हैं।