नालन्दा : लूट के मोबाइल एवं बाइक के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

ट्रेंडिंग

— लूट के मोबाइल ने बताया सड़क लुटेरों का पता

बिहारशरीफ/ अविनाश पांडेय: नालंदा पुलिस ने एक सड़क लुटेरा को लूट के मोबाइल और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया। कार्रवाई सदर डीएसपी के नेतृत्व में की गई। बदमाशों ने सोहसराय थाना इलाके में 20 अप्रैल को घटना को अंजाम दिया था। गिरफ्तार लुटेरा नूरसराय थाना क्षेत्र के मंडाछ गांव निवासी गेना गोप का पुत्र सोनू गोप है। उसके पास से लूटी मोबाइल और बाइक बरामद की गई। छापेमारी टीम में सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार, डीआईयू प्रभारी समेत अन्य सुरक्षाकर्मी शामिल थे।

सदर SDPO डॉक्टर मोहम्मद शिब्ली नोमानी ने बताया कि नूरसराय के चंडासी गांव निवासी कुश कुमार 20 अप्रैल की रात बिहारशरीफ स्थित अपने बाइक शोरूम से लौट रहे थे। उसी दौरान बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने हथियार का भय दिखाकर उनसे मोबाइल, पर्स और बाइक लूट लिया। पर्स में दो हजार नकदी था। सड़क लूट के बाद एसपी अशोक मिश्रा ने उनके नेतृत्व में बदमाश की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया। तकनीक का इस्तेमाल कर टीम बदमाश तक पहुंची।

लुटेरे लूट के मोबाइल का इस्तेमाल कर रहे थे। जिससे पुलिस को सफलता मिली। घटना में संलिप्त अन्य बदमाशों की पहचान कर ली गई है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गिरफ्तार सोनू गोप का अपराधिक इतिहास है। सोहसराय थाना में आर्म्स एक्ट का केस पूर्व से दर्ज है। जिसमें वह जेल जा चुका है।

यह भी पढ़े…