पूर्णिया: 6 गोली लगने के बाद भी ये शख्स ने पुलिस को कहा कि बयान तो ले लिए है…अंगूठा तो लगाने दीजिये

ट्रेंडिंग

पूर्णिया/राजेश कुमार झा: 6 गोली लगने के बाद भी इस शख्स ने पुलिस को दिए अपने बयान में कहा कि “बयान तो ले लिए…अंगूठा तो लगाने दीजिये”.बताते चलें कि पूर्णिया में तीन दिन पूर्व 20 फरवरी को चंपानगर ओपी थाना क्षेत्र के सिंधिया गांव में 6 गोली लगने से घायल हुए रामचंद्र यादव की इलाज के दौरान पूर्णिया के एक निजी अस्पताल में मंगलवार को मौत हो गई.

रामचंद्र के मौत की खबर सुनते ही उनके परिजन व गांव वालों की भीड़ अस्पताल में जमा हो गई.मृतक के पत्नी की रो-रोकर बुरा हाल है.रामचंद्र को अपने ही भाई सुनील यादव व भतीजा संजीव यादव के साथ एक कट्ठा जमीन को लेकर विवाद चल रहा था.भतीजा संजीव ने रामचंद्र को घटना के दिन जान से मारने का धमकी भी दिया था.


बीते रविवार 20 फरवरी के शाम रामचंद्र यादव व उनके दोस्त प्रेम प्रभाकर घुमने के लिए पोखर के तरफ गया हुआ था.तभी बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ 10 राउंड गोली चला दिया और रामचंद्र को 6 गोली लगी व प्रेम प्रभाकर को एक गोली लगी.


परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया. रामचंद्र की स्थिति काफी गंभीर होने से हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.परिजनों ने रामचंद्र को शहर के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया.जहां गोली निकाल दिया गया और इलाज चल रहा था.6 गोली लगने के बाद भी रामचंद्र होशो हवास में था लेकिन उसने मंगलवार को अचानक दम तोड़ दिया.पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.