शरद पवार ने की PM मोदी से मुलाकात, जानें दोनों नेताओं के बीच क्या हुई बात…

ट्रेंडिंग

सेंट्रल डेस्क: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सुप्रीम शरद पवार ने बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की है. ख़बर के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात क़रीब 20 से 25 मिनट तक चली. सूत्रों के मुताबिक, बातचीत के दौरान दोनों के बीच महाराष्ट्र के मुद्दों पर चर्चा हुई है.

खास बात ये है कि दोनों के बीच यह बातचीत ऐसे वक्त पर हुई है जब ईडी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत के परिवार की करोड़ों की संपत्ति जब्त की है. पत्रा चॉल लैंड स्कैम मामले में ईडी ने मंगलवार को शिवसेना सांसद संजय राउत के सहयोगी प्रवीन राउत की 9 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी और संजय राउत की पत्नी वर्षा की 2 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त कर ली है. पत्रा चॉल लैंड स्कैम 1,034 करोड़ रुपये का है. 

इसके बाद से महाराष्ट्र की सियासत गरमाई हुई है. संजय राउत की तरफ से लगातार केन्द्र सरकार पर हमला किया जा रहा है. संजय राउत ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर विपक्ष को दबाने की कोशिश की जा रही है. मंगलवार को ईडी ने संजय राउत और उनके परिजनों से जुड़े अलीबाग के आठ भूखंड और मुंबई में दादर के एक फ्लैट को कुर्क किया है.