लालू के लिए न्याय यात्रा पर निकलेंगे तेज प्रताप, कहा- पिता के लिए खून बहाने की जरूरत पड़ेगी तो वह भी बहाएंगे

ट्रेंडिंग

पटना: लालू प्रसाद के बड़े बेटे और छात्र जनशक्ति परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेज प्रताप यादव बिहार सहित देश भर में न्याय यात्रा निकालेंगे। 21 फरवरी को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से जुड़ा फैसला आने के बाद वे न्याय यात्रा निकालेंगे।

उन्होंने यह भी कहा कि हमलोगों को अपने नेता के लिए खून बहाने की जरूरत पड़ेगी तो वह भी बहाएंगे। सीबीआई की विशेष कोर्ट ने डोरंडा कोषागार से निकासी के मामले में मंगलवार को लालू प्रसाद को दोषी करार दिया है। सजा 21 फरवरी को कोर्ट तय करेगा।

लालू प्रसाद को फिर से दोषी करार दिए जाने के बाद तेजस्वी यादव का गुस्से में दिखे। उन्होंने कहा कि घोटाला पूरी तरह बिहार सरकार कर रही है। सृजन घोटाले का क्या हुआ? अंबानी का क्या हुआ? नीरव मोदी का क्या हुआ? विजय माल्या का क्या हुआ? इन लोगों ने घोटाला करके गरीब गुरबा का पैसा खाया।

केंद्र सरकार ने इन लोगों की मदद की। बिहार सरकार ने अब तक न जाने कितने घोटाले किए हैं, शिक्षा विभाग से लेकर स्वास्थ्य विभाग तक में घोटाला हुआ। करोड़ों रुपए का सृजन घोटाला हुआ।उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर हत्या का आरोप है फिर क्यों नहीं नीतीश कुमार को जेल भेजा गया? तेजप्रताप यादव ने कहा कि लालू प्रसाद बिहार में सामाजिक न्याय के योद्धा हैं। उन्होंने समाज में गरीब गुरबा को आवाज देने का काम किया। उन्होंने संसद से लेकर सड़क तक और जेल तक संघर्ष किया है।