फिर कोविड की जद में Big-B, खुद कर रहे बाथरूम साफ, लगा रहे पोछा

ट्रेंडिंग दिल्ली

Delhi : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। वह सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। अब उन्होंने अपने अलग कमरे से एक नया ब्लॉग पोस्ट साझा किया है, उन्होंने बताया कि कैसे कोई अपने स्टाफ और टीम के आदी हो जाता है, उन्होंने इस बारे में बात की कि कैसे वह अकेले अपने सारे काम करते रहे हैं.

अमिताभ बच्चन ने लिखा, “… और कोविड 19 के भय के बाद अचानक अभ्यास… अपना बिस्तर बनाने, नहाने के बाद बाथरूम की सफाई करने, फर्श पर पोछा लगाने, आवश्यक प्लग और स्विच को चालू करने, अपना स्वयं का नाश्ता और पेय (चाय और कॉफी) बनाने, अपने कपड़ों को मोड़कर अलमारी में रखने, कॉल और मोबाइल प्रतिक्रियाएँ, खुद को लेटर तैयार करना … सब… इस समय का जीवन है.”

लेकिन ऐसा लगता है कि वह जीवन के इस चरण का आनंद ले रहे हैं. उन्होंने ब्लॉग में आगे लिखा है कि, “और यह उन सभी का सबसे सुखद और संतोषजनक अनुभव है … आपके कर्मचारियों की निर्भरता पर कमी .. और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जैसा कि मैंने पहले भी कई बार कहा है, आपके कर्मचारी पूरे दिन के दौरान क्या करते हैं …जिससे वह सम्मान जो उनका होना चाहिए.” उन्होंने अपने कर्मचारियों का आभार प्रकट किया है.

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए लिखा था, ‘‘मेरे जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थनाएं करने वाले प्रशंसकों और शुभचिंतकों के प्रति मैं हाथ जोड़कर विशेष आभार व्यक्त करता हूं. मैं हमेशा आपकी उदारता को याद रखूंगा. मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंताएं और समर्पण कभी न समाप्त होने वाली एक नदी के समान है.”

यह भी पढ़े…