West Bengal : Siliguri में मंच पर अचानकर बिगड़ी नितिन गडकरी की तबीयत

कोलकाता ट्रेंडिंग

Central Desk : केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही तबीयत बिगड़ गई। नितिन गडकरी सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। जिसके बाद डॉक्टरों की टीम ने आनन फानन में उनका इलाज शुरू किया। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने डॉक्टरों को हालात पर नजर रखने के आदेश दिए हैं। इस वक्त की बड़ी खबर ने सियासी गलियारे में हलचल पैदा करने वाली है। पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की तबीयत अचानक मंच पर ही बिगड़ गई। जिसके बाद कार्यक्रम को वहीं पर रोक दिया गया।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अफसरों और डॉक्टरों को हालात संभालने का निर्देश दिया। डॉक्टरों के मुताबिक शुगर लेवल गिरने से उनका स्वास्थ बिगड़ा।
दरअसल, गुरुवार को गडकरी सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। यह देखकर कार्यक्रम स्थल पर ही डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज शुरू कर दिया। कार्यक्रम को जहां का तहां रोकना पड़ा। इसके बाद उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया।