समाजवादी पार्टी से टिकट मांग रहे आदित्य ठाकुर ने किया आत्मदाह का प्रयास

Politics उत्तर प्रदेश लखनऊ

स्टेट डेस्क/लखनऊ। समाजवादी पार्टी से अलीगढ़ से टिकट मांग रहे आदित्य ठाकुर ने लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह का प्रयास किया। उन्होंने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने आनन-फानन में आदित्य ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया।

पिछले पांच साल से उम्मीदवारी की तैयारी कर रहे सपा कार्यकर्ता आदित्य ठाकुर को जब पार्टी ने टिकट नहीं दिया तो उसने समाजवादी पार्टी कार्यालय के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों के नामों की घोषणा करनी शुरू कर दी है। अलीगढ़ की छर्रा विधानसभा सीट पर भी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित कर दिया, लेकिन काफी समय से टिकट की तैयारी कर रहे कार्यकर्ता आदित्य ठाकुर को जब टिकट नहीं मिला तो वह सीधे समाजवादी पार्टी कार्यालय जा पहुंचा और रविवार सुबह आत्मदाह करने का प्रयास किया।

आदित्य का आरोप है कि पांच साल जनता के बीच रहा, पूरी मेहनत की, लेकिन जब टिकट देने की नौबत आई तो पार्टी ने किसी और को टिकट दे दिया। ऐसे में मेरे सामने आत्मदाह के अलावा और कोई रास्ता नहीं है। आदित्य ने आत्मदाह करने की कोशिश की तो पेट्रोल आंख में भी चला गया। गनीमत रही कि मौके पर मौजूद पुलिस ने सही समय पर उसे पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें…