बाराबंकी : पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर मिट्टी लदे डंपर से टकराई कार, चार लोगों की गयी जान

Local news उत्तर प्रदेश

बाराबंकी/बीपी प्रतिनिधि। यूपी के बाराबंकी जिलांतर्गत लोनीकटरा थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बुधवार की देर रात को बड़ा हादसा हो गया। हाथी का पुरवा गांव के पास एक कार और मिट्टी लदे डंपर की भिड़ंत होने से चार लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए। सभी कार सवार प्रतापगढ़ जिले के निवासी थे और लखनऊ की तरफ जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डंपर में जा घुसी। फलस्वरूप कार में सवार चार में से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और गंभीर रूप से घायल चौथे व्यक्ति ने लखनऊ ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी कार सवारों को बाहर निकाला।

हादसे का शिकार हुए सभी लोगों को हैदरगढ़ सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इरशाद खान (30), अबूबकर राइन (32) एवं लुकमान राइन (33) को मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे कार सवार इमरान (25) को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ भेज दिया, जहां उसकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही प्रतापगढ़ जिले से मृतकों के परिजन मौके पर पहुंचे। इस दर्दनाक घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें…