डे-नाइट क्रिकेट प्रतियोगिता : सुशील के पंजे में फंस गया अजमेरी दरबार

Local news उत्तर प्रदेश कानपुर क्रिकेट स्पोर्ट्स

कानपुर/भूपेंद्र सिंह। सुशील कुमार रे के 15 रनों पर 5 विकेट और राहुल कुशवाहा के शानदार 56 रनों की बदौलत इंडिया मोटर्स ने अजमेरी दरबार को एक और पराजय झेलने पर मजबूर कर दिया। अजमेरी दरबार की यह लगातार तीसरी पराजय है जिससे उसके खिलाडियों का मनोबल टूटने के कगार पर आ गया है।

कानपुर क्रिकेट एसोसिएशन से आबद्ध पहली दिन रात की क्रिकेट प्रतियोगिता के मुकाबले में इन्डिया मोटर्स ने अजमेरी दरबार को 6 विकेट से पराजित करने में सफलता पाते हुए लीग में पूर्ण अंक अर्जित कर लिए। जाजमऊ के एक मैदान पर खेली रही क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में अजमेरी इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मो. आमिर के 48 व समन्वय दीक्षित के 43 रनों की बदौलत 18 ओवरों में 153 रन ही बना सकी।

विजय भान व कामरान ने क्रमश 27 व 21 रनों का योगदान दिया अजमेरी के 4 बल्लेबाज अपना खाता तक नही खोल सके। अजमेरी के बल्लेबाज सुशील की कातिलाना गेंदबाजी का सामना ही नही कर सके। जवाब में इन्डिया मोटर्स के राहुल ने शानदार 56 रन ठोंकते हुए जीत का सेहरा अपने सिर बांध लिया उनका साथ सुशील रे ने 33 रन नाबाद ने भी बखूबी दिया। टीम ने जीत का लक्ष्य 17वें ओवर में ही पूरा कर लिया। सुशील के हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का खिताब दिया गया।

यह भी पढ़ें…