कोरोना काल में जेल ही लग रही थी जिन्हें जन्नत, अब बता रहे हैं नरक : योगी आदित्यनाथ

Local news Politics उत्तर प्रदेश लखनऊ

लखनऊ/स्टेट डेस्क। आजमगढ़ और रामपुर लोकसभा उपचुनाव में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रामपुर में भाजपा प्रत्‍याशी घनश्‍याम लोधी के समर्थन में अलग-अलग स्‍थानों पर जनसभाएं कीं। मिलक में जनसभा को सम्‍बोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम खान पर तीखे शब्द बाण चलाए।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में हमने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। जो जेल में थे, उनको भी फ्री में इलाज मिला। वे उस समय कहते थे कि जेल ही जन्‍नत है। आज कहते हैं जेल नरक थी। योगी ने कहा कि हम बचपन में सुनते थे ‘रामपुर का चाकू’।

रामपुर का चाकू कमाल का था लेकिन यह सपाइयों के हाथ में लगा तो गरीबों की जमीनों पर डकैती डालने लगा। भाजपा की सरकार बनी तो ये जमीन भू-माफियाओं से लेकर गरीबों को वापस दिलाई गई। हमने रामपुर के चाकू का इस्‍तेमाल यहां के गरीबों के सम्‍मान और गरिमा के लिए किया है। हम रामपुर की धरोहर से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

उन्‍होंने कहा कि सरकार के पांच साल के कार्यकाल में दो साल कोरोना से लड़ने में निकल गए। कोरोना काल से हम गरीबों को फ्री राशन दे रहे हैं। बिना जाति-मजहब के भेदभाव के हमने सभी के लिए काम किया है।
सीएम योगी ने रामपुर की जनसभाओं में ‘अग्निपथ’ योजना की जमकर तारीफ की।

उन्‍होंने कहा कि हम आभारी है प्रधानमंत्री मोदी के कि डेढ़ साल में 10 लाख नौजवानों को ‘अग्निवीर’ बनाकर देश की सेना, पैरामिलिट्री और पुलिस बल में सेवा का बेहतरीन अवसर देने की जो कार्यवाही उनके द्वारा शुरू हुई है उसका स्‍वागत किया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें…

लेकिन, विपक्ष है कि मानता ही नहीं। वो गुमराह करने में जुट गया है। यही कारण है कि इन विपक्षी दलों को देश की जनता बार-बार सबक सिखा रही है। यूपी में तो अभी-अभी जनता ने इन्‍हें संदेश दिया है। कांग्रेस दो सीटों पर सिमट गई। लोकसभा चुनाव में सपा का भी यही हाल होने वाला है।