Dypty CM मौर्य दो दिन रहेंगे कानपुर में, करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा, लेंगे विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा

उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर, आदर्श। डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य दो दिन कानपुर में रहेंगे। वह शहर में विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ विभिन्न कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे। डिप्टी CM शुक्रवार शाम 5.15 बजे पुलिस लाइन हैलिपैड पहुंचेंगे। यहां से वह केशव नगर स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। संगठन के पदाधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। संगठन की बैठक के बाद वह लाल इमली में फसाड लाइटिंग कार्य का लोकार्पण करेंगे। कूड़ा कलेक्शन गाड़ियों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

इसके बाद रात में वह सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। दूसरे दिन शनिवार को डिप्टी सीएम महाराजपुर गौशाला, सरसौल में अमृत सरोवर के निरीक्षण के साथ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। दोपहर करीब दो बजे विकास भवन में उद्यमियों के साथ बैठक कर उद्योगों की स्थिति पर चर्चा करेंगे। इसके बाद प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के साथ विकास भवन में ही बैठक होगी, जिसमें सुरक्षा और विकास कार्य शामिल होंगे।

वहीं डिप्टी सीएम शनिवार को मोतीझील में कानपुर स्मार्ट सिटी लिमिटेड के अंतर्गत 25 कचरा संग्रह वाहनों को हरी झंडी झंडी दिखाकर रवाना भी करेंगे। दोपहर 1:45 बजे विकास भवन में उद्यमियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद जनपद के प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और दोपहर 3.05 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।