हरदोई : डंपर ने बाइक को ठोंका, बाइक सवार दो युवकों की मौत

Local news उत्तर प्रदेश

हरदोई/छोटू द्विवेदी। अरवल थाना क्षेत्र के श्रीमऊ-चौसार मार्ग पर मंगलवार को डंपर की टक्कर से बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही बाइक में उसके साथ सवार उसका चचेरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को आनन-फानन में एंबुलेंस से सीएचसी हरपालपुर में भर्ती कराया गया।

डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने उसे ट्रामा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया लेकिन लखनऊ ले जाते समय सण्डीला में रजनीश की मौत हो गई। इस दुर्घटना की खबर सुनकर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घटनाक्रम के मुताबिक अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी राकेश का पुत्र पवन (26) अपने चचेरे भाई 22 वर्षीय रजनेश पुत्र अनंतराम के साथ बाइक से श्रीमऊ बाजार जा रहा था। श्रीमऊ-चौसार मार्ग पर नंदना मोड़ के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

फलस्वरूप बाइक चालक पवन की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसका चचेरा भाई रजनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। रजनेश को सीएचसी हरपालपुर ले जाया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल और बाद में ट्रामा सेंटर, लखनऊ रेफर कर दिया गया। लेकिन, लखनऊ ले जाते समय सण्डीला में रजनीश की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया।

विदित हो कि पवन की शादी पिछले वर्ष 22 जून को माधौगंज थाना क्षेत्र के एकसई गांव निवासी प्रीति के साथ हुई थी। अरवल थाना अध्यक्ष राजपाल ने बताया कि डंपर को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें…

पुलिस ने डंपर कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अरवल थाना अध्यक्ष राजपाल ने बताया है डंपर कब्जे में लेते हुए। युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पवन की शादी पिछले वर्ष 22 जून को माधौगंज थाना क्षेत्र के एकसई गांव में प्रीति के साथ हुई थी।