आईआईटी निदेशक अभय करंदिकर ने किया मेट्रो का सफर

Local news उत्तर प्रदेश कानपुर

कानपुर, बीपी प्रतिनिधि। कानपुर में आईआईटी निदेशक अभय करंदिकर ने आईआईटी मेट्रो स्टेशन से मेट्रो का सफर किया। इस दौरान उनके साथ मेट्रो एमडी कुमार केशव भी रहे। बता दें कि कुमार केशव कानपुर आईआईटी के छात्र रह चुके हैं, उन्होने आईआईटी से एमटेक किया है। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन के लिए शुक्रवार का दिन बेहद खास रहा।

प्रबंध निदेशक कुमार केशव की अगवानी में एक विशेष अतिथि कानपुर मेट्रो से यात्रा करने पहुंचे। झकरकटी में कानपुर सेंट्रल – ट्रांसपोर्ट नगर भूमिगत सेक्शन के निर्माण कार्य का शुभारंभ करने के बाद उत्तर प्रदेश मेट्रो के प्रबंध निदेशक कुमार केशव पुरानी यादों को संजोने आई.आई.टी. कानपुर पहुंचे। विदित हो कि कुमार केशव ने आई.आई.टी. कानपुर से ही एम.टेक. किया है।

इस अवसर पर उन्होंने आई.आई.टी. कानपुर के निदेशक अभय करंदिकर से भेंट की। वहीं आई.आई.टी. निदेशक भी अपने संस्थान के पूर्व विद्यार्थी से मिल प्रसन्न हुए और कानपुर मेट्रो को शहर के विकास की दिशा में मील का पत्थर बताया। उन्होंने कहा कि, यह हमारे संसथान के लिए गर्व का विषय है कि यहां से शिक्षा प्राप्त किए हुए बहुत से विद्यार्थियों ने कानपुर मेट्रो के निर्माण में अपना अमूल्य योगदान किया है।