Auraiya में छात्र की पिटाई से मौत के मामले में आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

कानपुर

Kanpur, Desk : औरैया जिले में अछल्दा थाना क्षेत्र के बैशौली निवासी अनुसूचित जाति के छात्र निखित की मौत के मामले में आरोपी शिक्षक अश्वनी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक पर छात्र की बेरहमी से पिटाई करने का आरोप है। घटना से अक्रोशित लोगों ने बवाल कर पुलिस जीप फूंकी थी।

घटना में 35 नामजद समेत 250 अज्ञात लोग आरोपी हैं। अब तक 13 लोगों की गिरफ्तारी हो गई है। एसपी चारू निगम ने बताया की आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

बता दें कि अछल्दा कस्बा स्थित श्री आदर्श इंटर कालेज में शिक्षक अश्वनी कुमार सिंह ने छात्र निखित की पिटाई कर दी थी, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई थी। सीएचसी और पीएचसी समेत प्राइवेट अस्पताल में उपचार के बाद भी सुधार नहीं होने पर स्वजन ने शिक्षक से आर्थिक की मांग की थी।

मदद न मिलने पर स्वजन ने पुलिस के आला अफसरों से शिकायत की थी और पुलिस ने आनन फानन निखित को एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा था, जहां भर्ती किए जाने से पहले ही उसकी एंबुलेंस में मौत हो गई थी। पिटाई से छात्र की 19 दिन बाद मौत के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था और आरोपित शिक्षक फरार हो गया था।