त्यागी समुदाय ने आरोपी श्रीकांत के पक्ष में लगाई पंचायत, प्रशासन को 15 दिन का वक्त

News Politics trending उत्तर प्रदेश ट्रेंडिंग दिल्ली

नोएडा. बीपी प्रतिनिधि। नोएडा के एक महिला से अभद्रता करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए नेता श्रीकांत त्यागी के पक्ष में रविवार को त्यागी समाज की ‘महापंचायत’ शांतिपूर्ण तरीके से खत्म हो गई। यह अभद्रता का मामला सेक्टर 93बी स्थित ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी का है। जहां से वीडियो भी वायरल हुआ था कि किस प्रकार श्रीकांत त्यागी महिला पर गालियों की बौछार कर रहा है।

इस महापंचायत में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कई हिस्सों जैसे बुलंदशहर, बागपत गाजियाबाद, मुजफ्फरनगर और हापुड़ से समुदाय के लोग बड़ी संख्या में इसमें शामिल हुए। इस दौरान ने त्यागी समाज ने नोएडा के डीएम को अपनी मांगों से संबंधित एक 14 सूत्रीय ज्ञापन पत्र भी सौंपा। समाज ने मांगें पूरी करने के लिए दी प्रशासन को 15 दिन की मोहलत दी है।

गेझा गांव के रामलीला मैदान में रविवार सुबह 11 बजे शुरू हुई महापंचायत सवा 3 बजे तक चली। संयुक्त त्यागी स्वाभिमान मोर्चा ने डीएम को 14 सूत्रीय ज्ञापन सौंपा है। इसमें श्रीकांत त्यागी के ऊपर से गैंगस्टर हटाने, छह लड़कों से मुकदमा खत्म करने, गाड़ियां वापस करने, अनु त्यागी को कस्टडी में लेने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने, फ्लैट के बाहर तोड़े गए निर्माण को दोबारा बनवाने, सांसद महेश शर्मा को निष्कासित करने की मांग की गई है। इसके लिए पंचायत ने 15 दिन का वक्त दिया है।