15.1 C
Delhi
Homeउत्तर प्रदेशउत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : बीजेपी के बिधूना विधायक विनय शाक्य भी...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव : बीजेपी के बिधूना विधायक विनय शाक्य भी देंगे झटका, कहा- मौर्य के साथ सपा में जाने का मन

- Advertisement -

लखनऊ, स्टटेडेस्क। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री पद से स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद एक अन्य बागी विधायक विनय शाक्य ने भी स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में जाने की सहमति जताई है।

स्वामी प्रसाद मौर्य के इस्तीफे के बाद से यूपी की सियासत में भूचाल मचा हुआ है और तीन विधायकों ने भी बीजेपी से इस्तीफा दिया हैं। इनमें कानपुर के बिल्हौर से विधायक भगवती सागर, शाहजहांपुर की तिलहर सीट से विधायक रोशन लाल वर्मा और तींदवारी विधानसभा सीट से विधायक ब्रजेश प्रजापति शामिल है। ऐसे में औरैया के बिधूना सीट से विधायक विनय शाक्य बीजेपी छोड़ने वाले चौथे विधायक होंगे।

मंगलवार को विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने वीडियो जारी कर पिता के अपहरण का आरोप लगाया था। हालांकि बुधवार को विनय शाक्य खुद मीडिया के सामने आए और अपहरण के दावों को गलत बताया।

बिधूना विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक विनय शाक्य ने स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ जाने की सहमति जताई। विनय शाक्य स्वास्थ्य खराब और पैरालयसिस होने के कारण ठीक से बोल तो नहीं पाए, हालांकि उन्होंने इतना जरूर स्पष्ट किया कि उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ सपा में जाने का मन बना लिया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -