दो दिन के दौरे पर योगी पहुंचे गोरखपुर, सुनीं जनता की समस्याएं, दिलाया समाधान को भरोसा

उत्तर प्रदेश ट्रेंडिंग लखनऊ

गोरखपुर, बीपी प्रतिनिधि। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे। पहले मुख्यमंत्री गो सेवा सदन गए। वहीं पर उन्होंने जनता दर्शन का कार्यक्रम भी रखा। उम्मीद है कि गोरखपुर में सीएम योगी विकास कार्यों और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर सकते हैं।

गोरखपुर पहुंचकर योगी सबसे पहले गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। शुक्रवार की सुबह गोरखनाथ मंदिर के हिंदू सेवाश्रम में जनता दरबार लगा। मौके पर मौजूद अधिकारियों को सीएम ने निर्देश दिया कि हर किसी के साथ न्याय होना चाहिए। कोई भी पीड़ित परेशान नहीं रहना चाहिए।

मुख्यमंत्री मानसून के दौरान शहर में होने वाली जलभराव की समस्या के निस्तारण को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी कर सकते हैं। संभावना यह भी लगाई जा रही है कि मुख्यमंत्री अग्निपथ योजना को लेकर छात्रों द्वारा किए जा रहे आंदोलन और कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

जनता दर्शन में बहुत से लोग जमीन के विवाद का मुद्दा लेकर पहुंचे थे। वहीं, बहुत से इलाज के लिए धन देने की सिफारिश कर रहे थे। उन्होंने सौ से अधिक लोगों की समस्याएं सुनी। (पुलिन त्रिपाठी)