कलयुगी पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर, शव बोरा में बंदकर अमवा मन के किनारे छुपाया

बेतिया

अवधेश कुमार शर्मा, बेतिया : पश्चिम चंपारण जिला के बेतिया पुलिस अंतर्गत मझौलिया थाना क्षेत्र के सेनुवरियां पंचायत स्थित अमवामन के किनारे निवासी पप्पू नट ने पत्नी धर्मशीला देवी की गला दबाकर हत्या कर दी है। साक्ष्य छुपाने के लिए मन के किनारे शव को बोरे में बंद कर फेंक दिया। उपर्युक्त घटना की सूचना पर मझौलिया थाना की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर घटना स्थल से शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। उपर्युक्त जानकारी थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक अभय कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि मृतका के भाई के आवेदन के आधार पर मृतका धर्मशीला देवी के पति सहित 8 लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज किया गया है। पुलिस अनुसंधान करने में जुट गई है। बहरहाल पुलिस आरोपी पप्पू नट सहित परिजन को ढूंढ रही है, सभी आरोपी घर छोड़कर फरार बताए जा रहे हैं। इस घटना को लेकर जितनी मुंह उतनी बातें सामने आ रही हैं। कोई कुछ तो कोई कुछ बोल रहे हैं।

मृतका के भाई चनायनबांध बलरामपुर निवासी बकुल नट ने बताया कि उसके बहन का विवाह हिंदू(सनातन) रीति रिवाज से लगभग सात-आठ वर्ष पहले हुआ। आये दिन दहेज के लिए धर्मशीला को उसके पति व परिजनों प्रताड़ित करते रहे, अंततोगत्वा उसकी हत्या कर दी गई। साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को बोरा में बंद कर अमवा मन में डाल दिया।

जिसकी सूचना पड़ोसियों में बकुल नट को दिया। बकुल नट अपनी बहन के घर से सेनुवरिया आया, तो अपनी बहन की काफी खोजबीन की तो शव पता नहीं चला तो इसकी सूचना मझौलिया थाना की पुलिस को दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, आमवामन मन के किनारे से बोरे में बंद शव बरामद किया। जिसे पोस्टमार्टम जीएमसीएच बेतिया में कराकर मृतका के मायके वालों को सौंप दिया।