फुलवारी में 40 वर्षीय शख्स की गोली मारकर हत्या, सनसनी

फ़ुलवारी शरीफ

निजी अपार्टमेंट में गार्ड का करता था काम

फुलवारी शरीफ,अजीत। पटना के करोड़ी चक इलाके में शनिवार की अर्ध रात्रि में एक 40 वर्षीय शख्स की गोली मारकर अपराधियों ने हत्या कर दी। अपराधियों ने शख्स के शरीर में दो गोलियां उतार दी जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। देर रात जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी गई।

मौके पर पहुंची फुलवारी शरीफ थाना पुलिस की टीम डेड बॉडी को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। मृतक जितेंद्र पाल उर्फ फेकन पाल करोड़ी चक का रहने वाला था जो कोथवां इलाके में एक निजी अपार्टमेंट में गार्ड का काम करता था। मृतक के घर में परिजनों में रोना पीटना मचा हुआ है।

वहीं गांव में सनसनी का माहौल है। हत्या की जानकारी सुबह में आग की तरह फैल गयी और इलाके में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। घटनास्थल पर लोगों ने एक खोखा पढ़ा हुआ देखा जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। फुलवारी शरीफ थाना पुलिस के मुताबिक हत्या के कारणों का स्पष्ट पता अभी तक नहीं चल पाया है।

वहीं मृतक के परिवार वालों ने अब तक कोई आवेदन भी नहीं दिया है। पुलिस तमाम पहलुओं पर तहकीकात कर रही है। हत्या के बाद गांव के हालात को देखते हुए पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।