“वीर कुंवर सिंह विजयोत्सव पर गृहमंत्री की उपस्थिति में विश्व रिकॉर्ड बनना ऐतिहासिक गौरव की बात होगी”- निखिल आनंद

बिहार

स्टेट डेस्क/ पटना : भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय महामंत्री सह बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ० निखिल आनंद ने कल 11:00 बजे जगदीशपुर पहुंचने का आह्वान करते हुए कहा है कि “बाबू वीर कुंवर सिंह जी इस भारत भूमि के गौरव है जिन्होंने देशवासियों में सर्वोच्च बलिदान की भावना जागृत की। कल जगदीशपुर के किला मैदान में एक साथ सवा लाख से ज्यादा राष्ट्रीय ध्वज फहराने का रिकॉर्ड कायम करके बाबू वीर कुंवर सिंह जी की गौरव गाथा को दुनिया भर में स्थापित किया जायेगा।

निखिल आनंद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भविष्यदृष्टि से प्रेरित आजादी के 75 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे राष्ट्रीय कार्यक्रम “अमृत महोत्सव” के माध्यम से देशभर में राष्ट्रीय भावना का संचार हुआ है। यह कार्यक्रम देश को एकता के सूत्र में बांधकर अखंड भारत की गौरव गाथा को दुनियाभर में मजबूती से स्थापित करेगा।

निखिल आनंद ने भारत के गृहमंत्री अमित शाह के जगदीशपुर आगमन पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि भारत के महान स्वतंत्रता सेनानी वीर कुंवर सिंह हम सभी के गौरव हैं। वीर कुंवर सिंह जी का नाम सुनते ही रोम रोम खड़े हो जाते हैं और भुजाएं फड़कने लगती हैं। गृहमंत्री अमित शाह की उपस्थिति में एक साथ राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने का रिकॉर्ड बनना अपने आप में एक अद्भुत ऐहसास होगा जो वीर कुँवर सिंह के साथ ही बिहार की छवि- सम्मान- शोहरत को दुनिया भर में चार चाँद लगायेगा।

यह भी पढ़े….