…और मोतिहारी का हाल जानने के लिए जिलाधिकारी रात को निकल पड़े शहर में

ट्रेंडिंग बिहार मोतिहारी
  • जिसने भी देखा रहे भौंचक, कहा हमारी इतनी फ़िक्र करते हैं ये, डीएम ने साफ- सफाई को लेकर अधिकारियों को दिए निर्देश

मोतिहारी / राजन द्विवेदी। शहर का हाल जानने के लिए जिलाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक सोमवार की देर रात को शहर में निकल पड़े। इस दौरान उन्हें जिसने भी देखा भौंचक से हो गए। कहा हमारी इतनी फ़िक्र करते हैं ये डीएम साहब! जबकि डीएम ने शहर के विभिन्न चौक चौराहों पर साफ- सफाई का जायजा लेते हुए अन्य कई पहलुओं पर भी स्थिति का आंकलन किया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने साथ में मौजूद अधिकारियों को साफ सफाई की स्थिति सुदृढ़ करने के साथ सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी निर्देश दिए। बता दें कि जिलाधिकारी श्री अशोक ने शहर के साफ-सफाई की स्थिति जानने को लेकर देर रात्रि में कई चौक-चौराहों का भ्रमण किया। जिसमें शहर के कचहरी चौक, अस्पताल रोड, थाना चौक, मोतीझील पुल, मिना बाजार चौक, ज्ञानबाबू चौक, जनपुल चौक, स्टेशन रोड, पटेल चौक, चरखा पार्क रोड, सहित कई के विभिन्न स्थलों का निरीक्षण किया।

इस दौरान मौके पर मौजूद नगर निगम आयुक्त सुनील कुमार को शहर को और बहेतर दरुस्त कराने को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कहा कि शहर की साफ-सफाई की स्वयं लगातार मॉनिटरिंग कर साफ-सफाई का कराएं और निगरानी करें। नगर आयुक्त ने कहा कि शहर के साफ-सफाई के निराकरण को लेकर हर सम्भव प्रयास होगा। वहीं जिलाधिकारी ने नगर आयुक्त एवं नगर निगम से जुड़े अधिकारियों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया।

इस दौरान डीएम ने साफ सफाई और सुरक्षा व्यवस्था सहित अन्य पहलुओं का आंकलन भी किया और संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। मौके पर नगर निगम आयुक्त सहित कई प्रशासनिक पदाधिकारी मौजूद थे।