बीआरसीसी की आमसभा में पेश किया गया सालभर का ब्यौरा

बेगूसराय

बेगूसराय, विनोद कर्ण : बरौनी रिफाइनरी सहकारी उपभोक्ता भंडार लिमिटेड (बरौनी रिफाइनरी टाउनशिप) के सदस्यों की आमसभा रविवार को मजदूर दिवस के अवसर पर जुबली हाॅल में आयोजित की की गई। सभा की अध्यक्षता बीआरसीसी के अध्यक्ष घनश्याम उपाध्याय (महाप्रबंधक वित्त विभाग) ने की।

संस्था के सचिव साइमन मूर्मू ने अपने प्रतिवेदन में वर्ष भर का आर्थिक लेखा – जोखा प्रस्तुत किया। उन्होंने संस्था के आय, व्यय और आर्थिक लाभांश की जानकारी बिन्दुवार दी। श्री मूर्मू ने भविष्य की योजनाओ व संभावित चुनौतियो के बारे मे बताया। उन्होंने कोरोना काल में भी अपने कर्मचारियों के सेवाभाव की खुले दिल से प्रशंसा की।

उन्होने दुहराया कि बीआरसीसी के ग्राहकों को गुणवत्ता के साथ-साथ सुविधा मिले इसके लिए वे संकल्पित है। उन्होंने पिछले दिनो बीआरसीसी के द्वारा सदस्यों के हित में किए गये कार्यो की भी जानकारी दी। इस अवसर पर बरौनी तेलशोधक मजदूर यूनियन के कार्यकारी अध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह, अतिरिक्त महासचिव संजीव कुमार, उप महासचिव रजनीश रंजन ने भी अपने विचारों को रखा।

इससे पूर्व कार्यक्रम का उद्घाटन बीआरसीसी के अध्यक्ष घनश्याम उपाध्याय, सचिव साइमन मूर्मू, कोषाध्यक्ष पुरूषोत्तम कुमार, बीटीएमयू के आशुतोष कुमार सिंह, संजीव कुमार, रजनीश रंजन, कल्याण केन्द्र के सचिव फूलेना रजक ने दीप प्रज्ज्वलन कर किया। कार्यक्रम का संचालन महेश राव ने किया। इस अवसर पर नगर इप्टा के कलाकार अंजनी कुमार अंजन, विक्की कुमार के द्वारा प्रस्तुत जनवादी गीत ने दर्शको को काफी प्रभावित किया। धन्यवाद ज्ञापन बीआरसीसी कार्यकारिणी सदस्य संतोष कुमार ने किया।

बीआरसीसी में हुई पेट्रोल पंप खोलने की मांग
आमसभा में सदस्यों ने खुलकर अपने विचारो को रखा। सदस्यों ने अपने सुझावो से भी अवगत कराया। एक सदस्य ने सुझाव दिया कि इस काम्प्लेक्स में पेट्रोल पंप खुलनी चाहिए। एक सदस्य ने ज्वेलरी दुकान की आवश्यकता बताई। एक सदस्य ने परिसर को और सुरक्षित करने की सलाह दी।

कीमतों में एकरूपता की भी बात उठाई गयी। एटीएम की आवश्यकता को लेकर भी सुझाव दिए गये। दवा की दुकान, गाडी वाशिंग, चश्मा की दुकान के खुलने को लेकर भी प्रश्न किए गये। इस अवसर पर कर्मचारी राज कुमार चौधरी, अशोक कुमार सिंह, विजय कुमार, आतिश दास, अविनाश कुमार, आर के दूबे, समेत कई सदस्यो ने अपने विचारो को रखा।

इस अवसर पर बीआरसीसी प्रबंध कमेटी के अमित कुमार, संतोष कुमार, विश्वजीत कुमार, सचिन वर्मा, एटक नेता ललन लालित्य, बीटीएमयू के विभाकर कुमार, रंजन कुमार, राम प्रमोद कुमार रायस सहदेव साह समेत काफी संख्या मे रिफाइनरी कर्मी मौजूद थे।