Buxar : 30 सितम्बर को होने वाली 67वीं BPSC परीक्षा को केन्द्राधीक्षको की बैठक आहूत, DM ने केन्द्रों की अद्यतन रिर्पोट तलब की

बक्सर

Buxar, Vikrant: जिला पदाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में बीपीएससी परीक्षा की तैयारियों के मद्देनजर सभी केंद्राधीक्षकों के साथ समाहरणालय स्थित सभागार में एक बैठक आहूत की गई।67वी संयुक्त प्रारंभिक प्रतियोगिता परीक्षा दिनांक 30 सितंबर 2022 को निर्धारित की गई है। परीक्षा 12:00 बजे पूर्वाहन से 2:00 अपराह्न तक संचालित होगी।

परीक्षा प्रारंभ होने के एक घंटा पूर्व यथा 11:00 बजे पूर्वाहन के बाद किसी परीक्षार्थी को परीक्षा भवन में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी। अर्थात सभी परीक्षार्थियों से अनुरोध है कि परीक्षा केंद्र पर 11:00 बजे पूर्वाहन के पूर्व प्रवेश कर ले।किसी भी परीक्षार्थी को परीक्षा कक्ष में केलकुलेटर, मोबाइल, ब्लूटूथ, वाईफाई गैजेट, इलेक्ट्रॉनिक पेन, पेजर इत्यादि जैसे इलेक्ट्रॉनिक सामग्री तथा व्हाइटनर, इरेजर एवं ब्लेड ले जाने की अनुमति नहीं होगी।

केंद्र पर किसी भी परीक्षार्थी, वीक्षक एवं अन्य परीक्षा से जुड़े हुए व्यक्तियों को मोबाइल ले जाना पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा।परीक्षा के संबंध में सभी केंद्राधीक्षकों से केंद्रों के संबंध में अद्यतन जानकारी ली गई और जिलाधिकारी द्वारा उन्हे कई जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। इस आशय की जानकारी जिला जन संपर्क पदाधिकारी ने विज्ञप्ति के हवाले से दी है.