बक्सर में 10 मार्च को होगा जिला पत्रकार सम्मेलन का आयोजन…सम्मेलन को लेकर सारी तैयारियां पूरी…सम्मेलन में देश व प्रदेश के नामचीन पत्रकारों का होगा संगम…

बक्सर

बक्सर/बीपी। रविवार यानि 10 मार्च को बक्सर स्थित एम पी हाई स्कूल के प्रांगण में बक्सर जिला पत्रकार सम्मेलन का आगाज होना तय है। सम्मेंलन में देश व प्रदेश के कई नामचीन पत्रकारों का शिरकत करना तय है। सम्मेलन में ‘बिहार को अग्रणीय राज्य बनाने में मीडिया की भूमिका’ विषय पर आयोजित होने वाले परिचर्चा को लेकर कलमकारों का कारवां कार्यक्रम स्थल पर पहंुचनंे को बेताब है।

सम्मेलन में समाज के तमाम जन प्रतिनिधियों के अलावा प्रबुद्ध व सामान्य नागरिकों को आमंत्रित किया गया है। तैयारियों को अतिंम मुकाम दिए जाने का कार्य देर शाम तक चलता रहा। पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष डा.शंशाक शेखर एवं स्वागताध्यक्ष कार्यक्रम प्रभारी पत्रकार चंद्रकांत निराला ने जिले के तमाम नागरिकों से सम्मेलन में भाग लेने को अपील की है।

कार्यक्रम के संयोजक द्वय पत्रकार ने बताया कि सम्मेलन के बीच वरिष्ठ पत्रकारों सहित जिले के सभी पत्रकारों के अलावा जिले के दिवंगत पत्रकारों में नयन कुमार, विवेक सिन्हा, शिवजी पाठक, श्रीमन्नारायण पांडेय एवं संजीव कुमार के परिजनों को सम्मानित करने की योजना है।

कार्यक्रम में इंडियन जर्नलिस्ट यूनियन नई दिल्ली के उपाध्यक्ष पत्रकार अमर मोहन प्रसाद, बिहार वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन पटना के अध्यक्ष महेश कुमार सिंह, महासचिव कमलाकांत सहाय, एनईसी सदस्य शिवेंद्र नारायण सिंह, उपाध्यक्ष कमल किशोर एवं विष्णुकांत मिश्रा, बक्सर जिला जन संपर्क पदाधिकारी भाग लेगें। सम्मेलन का उद्घाटन जिलाधिकारी अंशुल अग्रवाल करेगें। पत्रकार संघ के बक्सर जिलाध्यक्ष डा.शंशाक शेखर ने पत्रकारों से निर्धारित समय पर पंहुचने को अपील की है।