उप्र के गौतमबुद्ध नगर दादरी नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाला बिहार का छात्र पंकज रहस्मय ढ़ंग से लापता

बक्सर

बक्सर/विक्रांत। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर दादरी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में पढ़ने वाले नौंवी कक्षा का छात्र पंकज कुमार करीब एक माह से रहस्यमय ढ़ंग से लापता है। एक माह गुजर जाने के बाद भी बिहार के डुमरांव नगर के काली आश्रम रोड निवासी कन्हैया प्रसाद के पुत्र पंकज कुमार का अता पता नहीं चल सका है। पंकज के बारे में अब तक जानकारी नहीं मिलने से उसके माता-पिता सहित परिजन रोते-रोते बेहाल हो चुके है।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर दादरी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय में वर्ष 2017 से मेधावी छात्र के तौर पर पहचान बनाने वाले पंकज के विद्यालय से लापता होने की खबर सुनने के बाद पिता कन्हैया प्रसाद पुत्र की खोज को लेकर शासन प्रशासन का दरवाजा खटखटाने पर विवश है। पुत्र के लापता होने पर गम में डूबे पिता की नम आंखे हर समय पंकज का चेहरा देखने को बैचेन है।

कृषक कन्हैया प्रसाद का पुत्र पंकज गौतमबुद्ध नगर दादरी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय के हास्टल से रहस्मय ढ़ंग से लापता है। छात्र के लापता होने के बाद विद्यालय प्रशासन द्वारा संबधित थाना क्षेत्र मे गुमशुदगी का रिपोट दर्ज करा कर चुप्पी साध ली है। उधर छात्र के परिजन गम के सागर में डूबे हुए है।

‘गौतमबुद्ध नगर,दादरी नवोदय वि. से लापता पंकज का हुलिया‘ जवाहर नवोदय के प्राचार्य द्वारा गौतमबुद्ध नगर के बादलपुर थाना में गुमशुदगी का दर्ज कराए गए रिपोर्ट के अनुसार पंकज कुमार, चेहरे का रंग सावला, कद करीब 5 फीट 3 इंच, उम्र 16 वर्ष, बदन पर काली टी शर्ट, सिर पर नीली टोपी, पैर में स्पोर्टस सूज व काला ओवर पहन रखा है। रिपोर्ट में विद्यालय के प्राचार्य का संर्पक मोबाईल नम्बर 9814550736 अकिंत है।