ग्रामीणों ने डुमरांव विधायक डा अजीत का गर्मजोशी के साथ किया स्वागत

बक्सर

बक्सर,बीपी : पटना विधानसभा की कार्यवाही मे भाग लेने के बाद क्षेत्र में लौटते समय नुआंव, धरहरा, भोजपुर, नावाडेरा गांव के पास ग्रामीणो द्वारा गर्मजोशी भरा स्वागत किया गया। ग्रामीणो के अनुसार विधानसभा में गरीबों की आवाज उठाने वाला विधायक डुमराँव को मिला है. जो जाति- पाति से परे व गरीबों का हम दर्द है। स्वागत के दौरान ग्रामीणों ने विधायक को आस्वस्त किया कि आप जन हीत मे आवाज उठाते रहें हम सब आपके साथ हैं।

वहीं विधायक द्वारा बक्सर जिलाधिकारी से मिलकर क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं का समाधान कराने को लेकर विचार विमर्श किया गया। जिसमे मुख्यरूप से रजिस्ट्री कार्यालय के पास लोगों के लिए शेड बनवाने तथा डुमराँव में बस स्टैंड बनवाने पर बात हुई। रजिस्ट्री ऑफिस में पुराने जर्जर भवन को तोड़कर वहाँ लोगों के शेड, जीविका के माध्यम से कैंटीन तथा अन्य सुविधा उपलब्ध कराने के प्रस्ताव को जिला स्तर पर स्वीकृत कर विभाग में भेज दिया गया है।

जल्द ही इस मामले पर अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। बस स्टैंड के लिए एक एकड़ भूमि कैसरे हिन्द की चिन्हित की गई है। जिला स्तर पर इसका अनापत्ति प्रमाण पत्र निर्गत किया जा चुका है।विधायक डा अजीत कुमार सिंह द्वारा ने इसकी चहारदीवारी कराने को आश्वस्त किया गया। जमीन की घेराबन्दी होने के बाद बस स्टैंड जल्द शुरू हो जाएगा।

इस आशय की जानकारी विधायक प्रतिनिधि नीरज कुमार ने विज्ञप्ति के हवाले से देते हुए बताया कि स्वागत के दौरान वरिष्ठ राजद नेता जगनारायण सिंह यादव, सूरज प्रकाश, सुरेंद्र प्रसाद, संदीप सिंह, सुमेश्वर सिंह, बिहारी चौहान, लक्ष्मण सिंह, रवि राज, निर्मल सिंह, मदन सिंह, भिखारी यादव, सोनू, दीपक, धर्मेंद्र, मनोज कुमार सहित सैकड़ों लोगों ने गर्मजोशी भरा माननीय विधायक का स्वागत किया।