गोपालगंज में चाकू मार कर एक युवक की हत्या से सनसनी, तीन अन्य घायल

गोपालगंज

चाकू मारने वाला भी नौकीगंज का है निवासी

GOPALGANJ, ANAND: गोपालगंज जिला में चाकू मार कर एक युवक की हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है, घटना के कारणों का पता नहीं चला है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार, थावे थाना अंतर्गत उदंत राय के बंगरा निवासी मृतक शशि उपाध्याय विदेश में रहकर नौकरी करता था और छुट्टी में घर आया हुआ था। घटना के बारे में बताया जाता है कि बंगरा के ग्रामीण चिकित्सक अरुण उपाध्याय के दो पुत्रों में बड़ा बेटा शशि उपाध्याय अपने चार साथियों के साथ चार बजे सुबह टहल रहा था।

इसी बीच नौकीगंज मंदिर के पास कुछ हमलावरों ने शशि पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गया। घायलावस्था में अस्पताल ले जाने के क्रम में शशि की मौत हो गई। शशि की शादी पिछले साल ही भोजपुरवा हुई थी। चाकूबाजी में बचाने के क्रम में शशि के साथ टहल रहे उनके कुछ साथी भी घायल हो गए हैं।

पुलिस घटना स्थल और शशि के घर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है। वैसे, चाकू मारने में नौकीगंज गांव का ही एक युवक का नाम आ रहा है लेकिन कोई खुलकर नाम नहीं ले रहा है।घटना से बंगरा गांव में हलचल मचा हुआ है। शशि के घर कोहराम मच गया है।